ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अलग हुए कई साल बीत चुके हैं। एक वक्त था जब यह कपल फैंस का फेवरेट हुआ करता था। मगर अब दोनों के रास्ते अलग हैं। जहां ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं, वहीं सुजैन खान के अर्सलान गोनी के साथ रिलेशन की खबरें सामने आती रहती हैं।

ऋतिक का नाम भी अभिनेत्री सबा आजाद के साथ जुड़ता है। इन खबरों के बीच एक्टर को हाल ही में एक बार फिर सुजैन खान और उनके परिवार के साथ देखा गया।

साथ दिखे ऋतिक और सुजैन

ऋतिक और सुजैन 2014 में अलग हो गए थे। इनके अलगाव की खबरों ने जहां फैंस को मायूस किया, वहीं कुछ समय बाद दोनों के किसी और को डेट करने की खबरें सामने आने लगीं। ऋतिक रोशन का नाम आज सबा आजाद के साथ जोड़ा जाता है। सुजैन खान एक्टर और मॉडल अर्सलान गोनी के साथ पार्टी और तमाम पब्लिक प्लैटफॉर्म में देखी जाती हैं। मगर इन सबके विपरीत ऋतिक और सुजैन को इस बार पब्लिक प्लैटफॉर्म पर एक साथ देखा गया।

रोशन फैमिली की डिनर पार्टी में शामिल हुईं सुजैन

दरअसल, शनिवार को रोशन फैमिली में डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, इस मौके पर सुजैन खान अपने भाई जायद के साथ पहुंची। उनके साथ अर्सलान गोनी भी नजर आए। जहां, सुजैन अपने पार्टनर के साथ थीं, वहीं ऋतिक बिना सबा आजाद के नजर आए। डिनर पार्टी में ऋतिक और सुजैन ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते भी नजर आए। इस फैमिली डिनर में ऋहान, ऋदान और बाकी रिलेटिव्स भी शामिल हुए।

ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उनकी आखिरी फिल्म 'विक्रम वेधा' थी, जो कि सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'वॉर 2' और 'फाइटर' शामिल है। 'वॉर 2' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे।