भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला फ्लोरिडा में शनिवार (12 अगस्त) को खेला जाएगा। वेस्टइंडीज से सीरीज के अंतिम दो टी20 फ्लोरिडा में ही खेले जाएंगे। इससे पहले तीन टी20 मैचों में वेस्टइंडीज ने अपनी जमीन पर 2-1 की बढ़त हासिल कर ली थी। अब चौथे मैच में टीम इंडिया सीरीज को बराबर करने के लिए उतरेगी। उसने तीसरे मैच को जीतकर वापसी के संकेत दे दिए हैं।

भारत फ्लोरिडा में अब तक छह टी20 मैच खेल चुका है। इस दौरान चार में जीत हासिल हुई। एक मैच में हार का सामना करना पड़ा। वहीं, एक मैच में बेनतीजा रहा था। भारत फ्लोरिडा में लगातार पांचवें मैच को जीतने उतरेगा। वह पिछले चार मैच में यहां जीता है।

मैच के शुरू में यहां की पिच बल्लेबाजों की मदद करती है लेकिन जैसे मैच आगे बढ़ता है, यह अक्सर धीमी पड़ जाती है जिसकी पुष्टि इससे होती है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 13 में से 11 मैचों में जीत हासिल की है। जहां तक वेस्टइंडीज की बात है तो वे 2016 के बाद भारत पर पहली सीरीज जीतने का मौका चूकना नहीं चाहेंगे और बेहतर एकजुट प्रदर्शन करने के लिए प्रयासरत होंगे।

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 कब खेला जाएगा?

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 मैच 12 अगस्त को खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 कहां खेला जा रहा है?

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड, लॉडरहिल में खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 कितने बजे शुरू होगा?

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 भारतीय समयानुसार शाम 8:00 बजे से शुरू होगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा टी20 भारत में कहां देख सकते हैं?

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर होगा। डीडी स्पोर्ट्स अलग-अलग भाषाओं में मैच का प्रसारण करेगा। यह फ्री डीटीएच पर ही देखा जा सकता है। 

वहीं, ऑनलाइन आप यह मैच जियो सिनेमा और फैनकोड एप और वेब साइट पर देख सकते हैं। जियो सिनेमा एप या वेबसाइट पर फ्री में मैच को देख पाएंगे। वहीं, फैनकोड पर देखने के लिए तय कीमत चुकानी होगी।