नई  दिल्ली ।  जानी-मानी कंपनी ऐपल के आईफोन 15 सीरीज़ का आईफोन 15 मॉडल लिमिटेड चार्जिंग स्पीड के साथ आएगा, वहीं आईफोन 15 प्रो मॉडल को चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए थंडरबोल्ट यूएसबी टाइप-सी केबल मिलने की बात सामने आई है। माना जा रहा है कि ये 150डब्ल्यू पावर आउटपुट और 4के 60 एचझेड आउटपुट के साथ आएगा।
 हालांकि इस बात को ध्यान में रखना ज़रूरी है कि फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जानकारी के मुताबिक थंडरबोल्ट केबल की लंबाई 70सीएम  होने और संभावित रूप से 150डब्ल्यू का अधिकतम पावर आउटपुट देने की उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा पिछले हफ्ते ये मालूम हुआ था कि ऐपल अपने आने वाले लेटेस्ट आईफोन 15 प्रो के लिए अपने पर्पल और गोल्ड कलर को हटाकर दो नए कलर ऑप्शन में पेश कर सकता है।9टू5 मेक की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जाता है कि आईफोन 15 प्रो के लिए दो अडिशनल कलर ऑप्शन की पेशकश करेगा, जिसमें ग्रे और ब्लू कलर मौजूद होगा।बता दें कि एप्पल ने 2018 आईफोन एक्सएस के बाद से अपने आईफोन्स में एक गोल्ड कलर ऑप्शन को पेश किया है, और आईफोन 6 के बाद से गोल्ड के अलग-अलग शेड उपलब्ध हैं।
 पिछली कुछ रिपोर्ट में बताया गया था कि आईफोन 15 प्रो को रेड कलर में पेश किए जाने का हिंट मिला है।अब रिपोर्ट में आईफोन 15 प्रो के लिए गोल्ड और पर्पल ऑप्शन को खत्म करने का हिंट भी मिल गया है।कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल आईफोन 15 के सितंबर 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है।ऐसा पता चला है कि  आईफोन 15 प्रो में 48-मेगापिक्सल के रियर कैमरे सेटअप के साथ एक ए17 बायोनिक चिप दी जा सकती है।