हरभजन सिंह ने रिंकू सिंह की जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं। भज्जी के अनुसार रिंकू ने खुद को आईपीएल के बेस्ट फिनिशर्स में शामिल कर लिया है। लखनऊ के खिलाफ रिंकू ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 67 रन की तूफानी पारी खेली। शनिवार की रात रिंकू सिंह ने एकबार फिर अपनी तूफानी बैटिंग से हर किसी को दीवाना बनाया। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रिंकू ने अकेले लड़ाई लड़ी और 33 गेंदों पर 67 रन की विस्फोटक पारी खेली। आईपीएल 2023 में रिंकू नए फिनिशर बनकर उभरे हैं और वर्ल्ड क्रिकेट में उनके नाम की चर्चा तेज हो गई है। भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह भी रिंकू की आतिशी बैटिंग के फैन हो गए हैं। भज्जी का कहना है कि केकेआर का नया सुपरस्टार शायद अगले सीजन से पहले टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर जाएगा।

हरभजन हुए रिंकू के फैन

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, "रिंकू सिंह ने अपना नाम आईपीएल के सबसे बेस्ट फिनिशर्स में दर्ज करा लिया है। इस सीजन उन्होंने अपने लाजवाब प्रदर्शन से खुद को आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड जैसे लीजेंड खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार कर लिया है। मैं इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी को सलाम करता हूं। रिंकू ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से इस सीजन करोड़ों फैन्स का दिल जीता है। मैं रिंकू और उनकी फैमिली को बधाई देता हूं। अगले आईपीएल सीजन शायद वह (रिंकू) अनकैप्ड प्लेयर ना रहें।"

रिंकू द फिनिशर

रिंकू सिंह का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में धमाकेदार रहा। रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के जमाते हुए इस सीजन जमकर महफिल लूटी। इसके अलावा रिंकू ने कई और मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स को मैच के आखिरी ओवर में यादगार जीत दिलाई। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में रिंकू ने रनों का पीछा करते हुए खेली 7 पारियों में 174 के स्ट्राइक रेट से 305 रन कूटे। इस दौरान रिंकू ने चार फिफ्टी जमाई और उनका औसत 152 का रहा।