त्रिपुरी टाइम्स, जबलपुर। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट देश भर का बेहतरीन टैलेंट दिखाने के लिए जाना जाता है। इस वीकेंड इस शो में शनिवार और रविवार को क्रमशः रिश्ते स्पेशल और बप्पी दा स्पेशल एपिसोड्स होंगे। इस दौरान जबलपुर से आईं कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा 'एक प्यार का नगमा है' और 'तुझसे नाराज नहीं ज़िंदगी' जैसे गानों पर अपनी मनमोहक आवाज का जादू चलाएंगी।

 

अपनी जादुई आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर देने वाली इशिता को जज – किरण खेर, बादशाह, मनोज मुंतशिर और स्पेशल जज मलाइका अरोड़ा से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। इशिता की सिंगिंग स्किल्स से मलाइका बेहद प्रभावित हुईं और उनकी आवाज में खो गईं। मलाइका ने कहा, "जब इशिता ने अपना गाना खत्म किया, तो सब खड़े हो गए! ज़ाहिर है, उन्होंने इतना बढ़िया जो गाया! लेकिन मैं खड़ी नहीं हो सकी क्योंकि मैं हैरान और स्तब्ध रह गई थी। उनके गाने में इतनी एनर्जी थी कि मैं बैठी ही रह गई और इस गाने को महसूस करती रही। लेकिन अब मैं खड़ी होकर यह कहना चाहूंगी कि आपने बेहद सादगी और बड़ी सफाई से गाया है और आपकी आवाज में बहुत अपनापन है। आप ईश्वर की बच्ची हैं, आप ईश्वर का उपहार हैं। आपकी आवाज में भगवान हैं।" इसके बाद मलाइका मंच पर जाकर इशिता के टैलेंट को बुरी नजर से बचाने के लिए उनकी कलाई पर एक काला धागा भी बांधेंगी!

 

इतना ही नहीं, इशिता जिन्होंने समय-समय पर अपनी गायन कुशलता के लिए तारीफें हासिल की हैं, को जज मनोज मुंतशिर से एक बड़ा सरप्राइज़ मिलेगा। मनोज ने कहा, "मैं एक फिल्म लिख रहा हूं, जिसका नाम है सीता। मैं आपसे पूछना चाहूंगा कि क्या आप देवी सीता की आवाज बनना चाहेंगी?" यह सुनकर इशिता बेहद उत्साहित हो गईं और उन्होंने खुद को यह मौका देने के लिए मनोज मुंतशिर को धन्यवाद दिया। मनोज ने आगे कहा, "आपसे रिकॉर्डिंग स्टूडियो में मिलने से पहले मैं अभी आपको गले लगाना चाहता हूं।"

 

देखिए इंडियाज़ गॉट टैलेंट, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

न्यूज़ सोर्स : Whatsapp