जॉन अब्राहम का करियर बहुत ही खराब दौर से गुजर रहा था। उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थी। ऐसे में शाहरुख खान की 'पठान' उनके करियर के लिए संजीवनी बनी। इस फिल्म में उनका किरदार किंग खान के बराबर ही था। हालांकि, अब पता चला है कि जॉन ने बड़ी कॉमेडी फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना 2’ को करने से मना कर दिया है। इसके पीछे की वजह क्या है, आइए जान लेते हैं।

सूत्रों की मानें तो जॉन अब्राहम ने पहले इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी थी। इस फिल्म को साजिद खान द्वारा निर्देशित किया जाना था। साजिद ने ही इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम को चुना था। जॉन भी साजिद के कारण इस फिल्म को करने के लिए मान गए थे। लेकिन अब जॉन ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि जॉन ने इस फिल्म को क्यों करने से मना किया है। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म 'पठान' इसका एक कारण है। 

असल में, जॉन फिल्म 'पठान' में अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित थे। उन्होंने पूरी शिद्दत के साथ पर्दे पर अपने किरदार को पेश किया। अब वह कुछ दिनों तक कॉमेडी फिल्में न करके सिर्फ एक्शन, सीरियस और बड़े बजट की फिल्में करना चाहते हैं। जॉन को लगता है कि वे अभी सीरियस और एक्शन मोड फिल्मों की तैयारी में लगे हुए हैं, इसलिए इस समय उनके लिए कॉमेडी फिल्म करना सही नहीं है।

बता दें कि, 'पठान' की सफलता के बाद से जॉन को कई बड़ी एक्शन फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू हो गए हैं। इसके अलावा उनकी कुछ सीरियस और एक्शन फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं। जॉन की फिल्म 'तेहरान' इसी साल के अंत तक रिलीज किए जाने की उम्मीद है। वहीं, वह जियोपॉलिटिक्स पर आधारित एक अनटाइटल्ड फिल्म भी करने वाले हैं। वहीं, जॉन की फिल्म 'पठान' से उनके किरदार जिम पर भी एक फिल्म बन सकती है।