देशभक्ति की भावना से भरी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. हालांकि सिनेमाघरों में ‘योद्धा’ दर्शकों को इम्प्रेस करने में फेल साबित हुई है. फिल्म की धीमी शुरुआत हुई और फिर ये बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत नहीं कर पाई. फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते होने वाले हैं और ये 50 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. चलिए यहां जानते हैं ‘योद्धा’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को कितना कलेक्शन किया है?

‘योद्धा’ ने रिलीज के 14वें दिन कितनी कमाई की?

‘योद्धा’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन पैक्ड फिल्म से हर किसी को काफी उम्मीदें थी लेकिन बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद इसके दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीं ‘योद्धा’ को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की सुपरनेचुर थ्रिलर ‘शैतान’ से भी कड़ी टक्कर मिली. ‘शैतान’ के आगे ‘योद्धा’ चंद करोड़ कमाने के लिए भी काफी जद्दोजहद करती दिखी.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘योद्धा’ ने महज 4.1 करोड़ से खाता खोला था और इसके पहले हफ्ते की कमाई 25.25 करोड़ रुपए रही. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते में ‘योद्धा’ की कमाई का ग्राफ गिरता चला गया. जहां इसने दूसरे मंडे 1.6 करोड़ की कमाई की तो दूसरे मंगलवार फिल्म ने 83 लाख का बिजनेस किया. वहीं दूसरे बुधवार ‘योद्धा’ ने 63 लाख कमाए. अब इस फिल्म की रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘योद्धा’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 48 लाख की कमाई की है.

इसके बाद ‘योद्धा’ का 14 दिनों का कुल कलेक्शन अब 32.79 करोड़ रुपए हो गया है.

‘योद्धा’ के लिए 50 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल

‘योद्धा’ का बॉक्स ऑफिस पर अब दम टूट रहा है. इस फिल्म के लिए चंद लाख कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं. फिल्म की हालत बेहद बुरी हो चुकी है और ऐसे में इसका 50 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल लग रहा है. वहीं आज सिनेमाघरों में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू भी रिलीज हो रही है. इस फिल्म का काफी क्रेज देखा जा रहा है. ऐसे में ‘योद्धा’ का क्रू के आगे टिकना काफी मुश्किल लग रहा है.

‘योद्धा’स्टार कास्ट

‘योद्धा’का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. ये फिल्म प्लेन हाईजैक पर बेस्ड है. ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी, राशि खन्ना और रोनित रॉय ने अहम रोल निभाया है.