मच अवेटेड सीरीज मेड इन हेवन का सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शेड्यूल डेट से पहले ही रिलीज कर दिया गया है. मेड इन हेवन 2 में एक बार फिर शोभिता धुलिपाला और अर्जुन माथुर लीड रोल में नजर आने वाले हैं, साथ ही कुछ नए चेहरे भी जुड़े हैं. लेकिन इस बार सीरीज की कहानी खूब दमदार है और इमोशन्स के साथ ड्रामा का मिक्सचर लेकर आई है. जी हां...पहले सीजन जहां, खत्म हुआ था वहीं से दूसरे सीजन की कहानी शुरू होती है, जहां तारा खन्ना पति आदिल खन्ना को बताती है कि उसने धोखे से शादी की है...

क्या है मेड इन हेवन 2 की स्टोरी?

मेड इन हेवन 2 की स्टोरी की शुरुआत ही तारा खन्ना के धोखे के खुलासे से होती है. तो वहीं तारा का बिजनेस पार्टनर करण मेहरा अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर खूब परेशान हो रहा होता है. चौथा किरदार यानी जैज अपने परिवार की जिम्मेदारियों का बोझ उठाते चलती दिखाई देती है.  फिर पांचवा किरदार कबीर दिखाया जाता है जो अपनी डॉक्यूमेंट्री पूरी कर चुका है. कहानी को 6 महीने के लीप दिखाया जाता है. जहां तारा और आदिल का तलाक होने वाला है, और करण की मां नहीं मान पा रही है कि उसके बेटे के सेक्शुअलिटी कुछ और है. 

कहानी में है खूब सारे ट्विस्ट और इमोशन्स का मिक्सचर

तारा औऱ करण की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल दोनों खतरें में बनी हुई हैं. फिर एक ऑडिटर की एंट्री होती है, जिसका नाम बुलबुल जौहरी है. बुलबुल का किरदार मोना सिंह ने निभाया है. बुलबुल की एंट्री एक नई कहानी के साथ होती  है. बता दें, मेड इन हेवन 2 की कहानी में इस बार परफेक्ट शादियों के पीछे के काले सच की कहानी दिखाई गई है, जिसमें डॉमेस्टिक वॉयलेंस, रंगभेद, ड्रग्स, जात-पात, सेक्शुअलिटी और महिलाओं का मुद्दा शामिल है.