बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल उन एक्ट्रेसेज में से है जो अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। माही गिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही।

एक्ट्रेस ने फिल्म 'देव डी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए। हालांकि, एक्ट्रेस पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है। वहीं अब अदाकारा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

माही गिल ने रचाई दूसरी शादी

हिंदुस्तान टाइम की रिपोर्ट के मुताबिक,  माही गिल ने गुप-चुप शादी कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माही ने एक्टर-एंटरप्रेन्योर रवि केसर से शादी की है। दोनों ने साल 2019 में आई डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ में काम किया था। इस रिपोर्ट में कहा गया है माही ने खुद कंफर्म करते हुए कहा, 'मैंने उनसे शादी की है।

शादी के बाद गोवा में शिफ्ट हुई एक्ट्रेस

रवि केसर संग शादी कर एक्ट्रेस मुंबई से दूर गोवा में शिफ्ट हो गई है। गोवा में वह पति और बेटी वेरोनिका के साथ रह रही है। दोनों ने कब शादी की इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

2019 में किया था मां बनने का खुलासा

साल 2019 में माही ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि उनकी ढाई साल की बेटी है। इस न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, "पर्सनल वजह हैं  कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की तस्वीर पोस्ट नहीं की। मैं एक बहुत ही निजी और शर्मीली इंसान हूं और मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं।

1992 में एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी

खबरों के मुताबिक फिल्मों में आने से पहले ही माही गिल शादी शुदा थीं। साल 1992 में पंजाब के एक बिजनेसमैन के बेटे से उनकी शादी हुई थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा टिक नहीं पाया और फिर दोनों अलग हो गए।