चेन्नई | निर्देशक अहमद कबीर की मलयालम सुपरहिट 'जून', (जिसमें अभिनेत्री राजीशा विजयन मुख्य भूमिका में हैं) तमिल और तेलुगु में 'हैलो जून' के रूप में रिलीज होने वाली है। निर्देशक वेंकट प्रभु, अभिनेता वैभव, प्रेमगी अमरन और संपादक प्रवीण के.एल. नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर तमिल फिल्म का फस्र्ट लुक जारी किया है। 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'जून' एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इसमें राजीशा विजयन के अलावा अभिनेता जोजू जॉर्ज भी थे, जिन्होंने फिल्म 'जोसेफ' में अपने शानदार प्रदर्शन से हजारों लोगों के दिलों पर कब्जा किया।

निर्माताओं का मानना है कि 'हैलो जून' तमिल दर्शकों को प्रभावित करेगी। राजिशा, धनुष-स्टारर 'कर्णन' और सूर्या-स्टारर 'जय भीम' में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन की बदौलत तमिलनाडु में लोकप्रिय हो गई हैं। उनकी लोकप्रियता में वृद्धि से 'हैलो जून' के हिट होने की संभावना है। फिलहाल, राजिशा कार्थी की आने वाली फिल्म 'सरदार' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद कबीर ने किया है, जबकि तमिल संवाद और गीत नवीन मुथुसामी ने लिखे हैं।

अनिल के. रेड्डी और वी. जयप्रकाश 'एंट्स टू एलीफेंट्स सिनेमाज' के बैनर तले 'हैलो जून' बना रहे हैं। निर्माता अनिल के. रेड्डी और वी. जयप्रकाश ने कहा, "फिल्म मलयालम में सुपरहिट थी और हमें विश्वास है कि तमिल दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी। गाने वहां चार्टबस्टर के रूप में उभरे और प्रमुख तमिल पाश्र्व गायकों ने इसे गाया है। फिल्म न केवल युवाओं को बल्कि पारिवारिक दर्शकों को भी आकर्षित करेगी। तमिल में रिलीज होने के बाद, फिल्म एक तेलुगु रिलीज के लिए भी तैयार है।"