लॉस एंजेलस । आपको आश्चर्य होगा कि जितना वेतन 18 घंटे ऑफिस के बारे में ही सोचकर कॉर्पोरेट कर्मचारियों को मिलती है, उससे ज्यादा एक आया कमा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बच्चों को संभालने वाली आया ने बताया है कि वो एक अमीर घर में काम करती है। 
सिर्फ बच्चों को संभालने के बदले उसे लाखों रुपये मिलते हैं। इसके अलावा जिस तरह की सुविधाएं उसे दी जा रही हैं, इतनी तो एक कॉर्पोरेट एम्लॉयी को भी नहीं मिलती हैं। उसने खुद सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब के सेशन में ये सारी बातें बताई हैं। कैली नाम की नैनी ने बताया कि उसे अपने काम में ज़बरदस्त सैलरी मिलती है। उसे आमतौर पर एक घंटे के लिए करीब 3 हज़ार रुपये मिलते हैं, ये पैसे बच्चों की संख्या पर निर्भर करते हैं। सोचिए अगर वो दिन के 10 घंटे और महीने में 22 दिन भी काम करती है तो उसे 6,60000 रुपये मिलते हैं। इस हिसाब से वो सालाना करीब 80 लाख रुपये कमा लेती होगी। आप ही बताइए इस पैकेज के लिए कॉर्पोरेट कर्मचारी कितने साल जीतोड़ मेहनत करते हैं।
इतना ही नहीं आया का कहना है कि वो जब अपने किसी दोस्त से मिलने भी जाती है, तो अपने एम्प्लॉयर के दिए हुए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करती है। वो स्टारबक्स में कॉफी पीने के लिए पैसे इसी से देती है। उसके लिए उन्होंने एक पर्सनल कार भी दी हुई है, जिसमें उसे ईंधन भी नहीं भराना होता है। वो उसी से आना-जाना करती है। हालांकि वो जब दिन भर के बाद लौटती है, तो उसके कपड़े बच्चों को संभालते हुए काफी गंदे हो चुके होते हैं, खासकर जब बच्चे थोड़ा शैतान हों।