बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को दुनिया से गुजरे तीन साल हो चुके हैं। 30 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था। आज उनकी तीसरी डेथ एनिवर्सरी है। इस मौक पर उनके चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर इमोशनल नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर नीत कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए नीत कपूर ने लिखा, “सभी शानदार यादों के साथ आप हर दिन याद आते हैं।”

बता दें, ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने एक साथ अमर अकबर एंथनी और कभी कभी जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था। बात अगर दोनों के पर्सनल लाइफ की करें तो दोनों ने जनवरी 1980 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं।पत्नी के अलावा बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं और पिता को याद किया है। पहली तस्वीर में ऋषि कपूर, नीत कपूर, रणबीर, रिद्धिमा सभी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कहा कि वो इस तस्वीर को काफी पसंद करती हैं।

दूसरी फोटो रिद्धिमा के बचपन की है, जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं आपको हर दिन मिस करती हूं।” वहीं आखिरी तस्वीर में अभिनेता स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ रिद्धिमा ने लिखा, “कभी-कभी मैं सिर्फ आपको स्माइल करते हुए देखने के लिए गैलरी में स्क्रॉल करती हूं। लव यू।”