भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, अभी तक न सानिया मिर्जा की ओर से और न ही शोएब मलिक की तरफ से तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन आया है। लेकिन, दोनों के तलाक से दुखी उनके फैंस इसकी वजह ढूंढने में लग गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सानिया मिर्जा औरं शोएब मलिक के अलग होने की वजह पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर हैं।

क्या है दोनों के तलाक की असली वजह?
इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। कहा जा रहा है कि सानिया मिर्जा को इस बात की भनक लग गई थी कि शोएब मलिक कथित तौर पर उन्हें धोखा दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कौन है आयशा उमर?

12 अक्तूबर, 1981 को पाकिस्तान के लाहौर में जन्मीं आयशा उमर, एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और यूट्यूबर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो आयशा उमर, पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। पाकिस्तानी सीरियल्स का शौक रखने वालों के लिए आयशा अनजान चेहरा नहीं है। आप सभी ने उन्हें पॉपुलर पाकिस्तानी सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' में देखा होगा।

फिल्म्स में भी कर चुकी हैं काम

टीवी सीरियल में काम करने के साथ-साथ आयशा उमर ने पाकिस्तानी फिल्मों में भी जलवा बिखेरा है। इतना ही नहीं आयशा ने फिल्म 'लव में गम' और 'मैं हूं शाहिद अफरीदी' में आइटम नंबर भी किए थे। बता दें कि आयशा की ये दोनों ही फिल्में हिट हुई थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म 'यलगार' में अभिनय किया था। इसके बाद अभिनेत्री को फिल्म 'सात दिन मोहब्बत इन' में भी देखा गया था। इसके अलावा आयशा साल 2018 में हुए न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी पाकिस्तान को रेप्रिजेन्ट कर चुकी हैं।

आयशा से क्यों जोड़ा जा रहा है शोएब का नाम?

रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब मलिक और आयशा की मुलाकात साल 2021 में एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। बता दें कि इस फोटोशूट के सामने आने के बाद बवाल मच गया था। बोल्ड फोटोशूट के बारे में बात करते हुए मलिक ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि आयशा ने बोल्ड फोटोशूट में उनकी काफी मदद की थी। हालांकि, जब शोएब से पूछा गया कि इस बोल्ड फोटोशूट पर सानिया मिर्जा का क्या रिएक्शन था। तब सवाल का जवाब देने के बजाए, मलिक ने शो की होस्ट से ही पूछ डाला, "अगर आपके पति ने ऐसा किया होता तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होती?" इस पर होस्त ने कहा, मैं अविवाहित हूं। मलिक ने आगे कहा, मेरी पत्नी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, उसने भी ऐसा व्यवहार किया जैसे वह मौजूद ही नहीं हैं।