टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी अभिनेत्री पलक तिवारी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ की गई है। एक्ट्रेस ने सलमान खान की इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने हाल ही में अपनी मां श्वेता तिवारी की सफलता और उनकी कठिन यात्रा को लेकर बात की है। 

चॉल जैसे एक बेडरूम में रहती थी श्वेता

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब उन्होंने बाहर निकलना शुरू किया, तो वह चॉल जैसी एक बेडरूम की जगह पर रहती थी। मेरे नाना, मेरी नानी, मेरे मामा और मेरी मां वहां रहते थे, जो सिर्फ एक बेडरूम था और वहीं से मेरी मां की शुरुआत हुई थी। पलक ने बताया कि वास्तव में वह जानती हैं कि किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि यह आसानी से नहीं आती है। 

श्वेता के अभिनेत्री बनने के खिलाफ था परिवार

पलक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां के संघर्ष को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक रूढ़िवादी परिवार से आती हैं और उनकी मां के अभिनेत्री बनने के फैसले पर परिवार वालों ने काफी नाराजगी जताई थी। हालांकि उनकी ने श्वेता के सपनों का समर्थन किया था। पलक ने कहा कि मेरी मां ने सब कुछ देखा है और उनका ग्राफ काफी शानदार रहा है। उन्होंने बहुत तेजी से ग्रोथ देखी है और जीवन की बेहतरीन चीजों में भी बढ़ोतरी देखी है। 

दादी ने श्वेता का किया था समर्थन

पलक ने बताया कि मां के बारे में मुझे जो बात सबसे ज्यादा बेहतरीन लगती है, वह यह है कि उन्होंने महसूस किया है कि यह वह जीवन नहीं है जो मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए चाहती हूं और उन्होंने यह सुनिश्चित किया। साथ ही मेरी दादी, हालांकि वह मेरी मां का भरण-पोषण नहीं कर सकती थीं, फिर भी उन्होंने हर तरह से उनका समर्थन करने के लिए सभी अच्छी चीजें की, जो भी वह कर सकती हैं। 

पलक के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे कई सितारे

पलक तिवारी की बॉलीवुड में पहली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है, जो कि 21 अप्रैल यानि ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुया, जस्सी गिल जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की थी।