मुंबई । बालीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी अब वे तेलुगू सिनेमा में भी अपने अभिनय के जौहर दिखाने वाले हैं। पंजक त्रिपाठी जाहिर तौर पर सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ टॉलीवुड पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन हाल ही में मिर्जापुर के स्टार ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया से सबको हैरान कर दिया है।तमाम रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी को पवन कल्याण  की अपकमिंग फिल्म ‘भावदेयुडु भगत सिंह’ में एक खास रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। सूत्र बताते हैं कि पवन की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए पंकज त्रिपाठी ने खुशी-खुशी इस ऑफर को स्वीकार कर लिया है। 
, अभिनेता ने इस बात से साफ इनकार करते हुए कहा है कि वे पवन कल्याण की नई फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। पंकज ने एक बयान में कहा कि जब उन्होंने ऐसी खबरें पढ़ीं कि वे भीमला नायक से साथ फिल्म करने वाले हैं तो सुनकर अच्छा लगा और वे साउथ के सुपरस्टार की प्रशंसा भी करते हैं लेकिन दुर्भाग्य से ये खबर सच नहीं है।पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द पवन कल्याण के साथ काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन फिलहाल उनकी तेलुगू फिल्म’भावदियूदू भगत सिंह’ में काम करने वाली खबर सच नहीं है। वहीं ऐसी भी खबरें आई कि इस फिल्म के मेकर्स ने उनसे इस बारे में संपर्क तो किया लेकिन इस फिल्म से जुड़ी सभी चीजों को गुप्त रखा है। फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर द्वारा किया जाएगा और मैत्री मूवी मेकर्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में इसमें देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक होगा। पवन कल्याण जिनकी हालिया रिलीज ‘भीमला नायक’ को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने 20 दिन में 192 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है। जबकि 70 करोड़ रुपए के बजट से इसे बनाया गया था और इसने अपनी लागत से काफी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। जल्द ही कल्याण पूजा हेगड़े के साथ अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘भवदेयुडु भगत सिंह’ में दिखाई देंगे।
‘भावदेयुडु भगत सिंह’ के अलावा पवन कल्याण के पास हरी हारा वीरा मल्लू है अप्रैल 2022 को रिलीज होगी और वे सुरेंदर रेड्डी की पीएसपीके 29 में नजर आएंगे जो सितंबर 2022 तक रिलीज हो सकती हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी इन दिनों अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर ‘बच्चन पांडे’  में बिजी हैं जिसमें वे भावेश बापले के रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा त्रिपाठी ओएमजी 2 –ओह माय गॉड! 2 में अहम भूमिका में होंगे जिसकी शूटिंग जारी है। मालूम हो कि एक्टर पंकज त्रिपाठी फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता को ‘मिर्जापुर’ के साथ-साथ अन्य ओटीटी वेब सीरीज के लिए जाना जाता है।