‘राधाकृष्ण' और 'इश्कबाज' फेम अभिनेता मल्हार पांड्या का पत्नी प्रिया पाटीदार से शादी के 9 साल बाद तलाक होने जा रहा है। ये कपल पिछले एक साल से अलग रह रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिसंबर 2014 में शादी के बंधन में बंधे अभिनेता मल्हार पंड्या और सिंगर प्रिया पाटीदार काफी समय से अलग-अलग रह रहे हैं। अब शादी के नौ साल बाद, यह जोड़ा इस साल के अंत में तलाक के लिए अर्जी देगा।

आपको बता दें कि मल्हार और प्रिया, 'लॉकडाउन के दौरान ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। वह लगभग एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं। उनके अलगाव के पीछे का कारण तो पता नहीं है, हालांकि, वे बिल्कुल भी सौहार्दपूर्ण नहीं हैं। वे एक-दूसरे से बात नहीं करते। न ही एक-दूसरे के संपर्क में हैं। प्रिया संभवत: इस साल के अंत में तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी'।

बता दें कि मल्हार आखिरी बार टीवी पर 2020 में राधाकृष्ण में नजर आए थे। इस बीच इश्कबाज़ एक्टर भी अपने परिवार के पास यूएस चले गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने कहा 'उनके वहां जाने का एक कारण भारत में जो कुछ भी हो रहा है, उससे राहत लेना है, चाहे वह उनकी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ हो। उनके परिवार आपस में जुड़े हुए हैं और उनके फैसले से वाकिफ हैं'।

वहीं मीडिया सूत्रों के मुताबिक जब मल्हार से इसे लेकर कॉन्टेक्ट किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। इस बीच प्रिया जिन्होंने हाल ही में विक्रम मॉन्ट्रोज़ के सिंगल 'तस्वीर' में गाना गाया था ने इस खबर को कंफर्म किया है। प्रिया ने कहा, "हां, यह सच है कि हम अब साथ नहीं हैं, लेकिन मैं किसी भी डिटेल में नहीं जाना चाहती'।