बॉलीवुड के स्टार कपल कहे जाने वाले करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों अपने लुक्स के जरिए खूब चर्चा में रहते हैं। ये जोड़ी भी फैंस की पसंदीदा जोड़ी में से एक है। जब दोनों एकसाथ नजर आते हैं तो फैंस की नजरें उनपर से नहीं हटती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके लिए सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों को ट्रोल किया जा रहा है। दोनों की एक गलती उनपर काफी भारी पड़ती नजर आ रही है। 
दरअसल हाल ही में सैफ और करीना को अपनी गाड़ी में स्पॉट किया गया। इस दौरान सैफ अली खान गाड़ी चला रहे थे और करीना उनके बगल में बैठी हुई थीं। दोनों को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा थी। उनकी तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सैफ और करीना दोनों को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। 
दोनों कार की आगे वाली सीट पर बैठे थे, लेकिन किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। यही वजह थी कि दोनों सोशल मीडिया पर लोगों के हत्थे चढ़ गए और खूब खरी-खोटी सुनने को मिली। दोनों की लापरवाही के चलते उनको खूब सुनने को मिला है। एक यूजर ने लिखा- सीट बेल्ट क्यों नहीं...? वहीं दूसरे ने लिखा-  आराम करो, नियम केवल आम आदमी के लिए हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या बॉलीवुड सीट बेल्ट लगाने में विश्वास रखता है या फिर वो एलियंस हैं।