सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी सीरीज 'दहाड़' को लेकर सुर्खियों में हैं। आज इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसे लेकर सोनाक्षी की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस के साथ-साथ खुद सोना भी ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। एक्ट्रेस की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से तो कुछ यही अंदाज लग रहा है। बता दें कि 'दहाड़' के जरिए सोनाक्षी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

साझा किया पोस्ट

सोनाक्षी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट में अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मैं 'दहाड़' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।' इसके अलावा सोना ने आज अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी सीरीज का एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ लिखा है, 'आज ट्रेलर लॉन्च होना है।'

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि 'दहाड़' सीरीज में सोनाक्षी के अलावा विजय वर्मा, गुल्शन देवय्या, सोहम शाह जैसे सितारे भी नजर आएंगे। रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित इस सीरीज में आठ एपिसोड हैं। इस सीरीज को फरवरी में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म उत्सव-2023 में प्रसारित किया गया था। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 मई को रिलीज होने जा रही है।

पुलिस ऑफिसर बनी आएंगी नजर

सोनाक्षी 'दहाड़' के जरिए डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसमें एक्ट्रेस एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक मर्डर के केस को सुलझाती दिखेंगी। इस सीरीज के अलावा सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोना के साथ टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।