बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बीते कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर कंगना और तापसी पन्नू की नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ चुकी है। दरअसल, अपनी बहन रंगोली के तापसी को कंगना की 'सस्ती कॉपी' कहे जाने के बाद दोनों एक्ट्रेस के बीच झगड़ा और बढ़ गया था। अब हाल ही में, तापसी ने यह बताया है कि भविष्य में वह कंगना से बात करेंगी या नहीं।

कंगना की तरह तापसी भी अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। पिछले कुछ साल से दोनों का झगड़ा फैंस के मनोरंजन का साधन बना हुआ है। हाल ही में, तापसी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में अपने और कंगना के झगड़े पर बात करते हुए बताया कि वह इस कमेंट से काफी शॉक्ड थीं और उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता था कि इसके बाद वह कभी कंगना से बात भी कर पाएंगी या नहीं।

तापसी ने कहा, ‘मैं अगर ईमानदारी से आपको बताऊं तो मैं नहीं जानती हूं। हां, लेकिन अगर भविष्य में ऐसी कोई परिस्थिति आती है और वह मेरे सामने आकर खड़ी हो जाती हैं तो मैं खुद पहल करूंगी और उन्हें हैलो कहूंगी। मुझे उनसे थोड़ी कोई प्रॉब्लम है, लेकिन अगर उन्हें है तो यह उनकी मर्जी है।’

तापसी ने आगे कहा, ‘कंगना बहुत ही अच्छी अभिनेत्री और जब उन्होंने 'सस्ती कॉपी' कहा तो मैंने इसे एक तारीफ के रूप में लिया। आपको बता दें कि रंगोली ने साल 2019 में ट्विटर पर ट्वीट कर के तापसी को निशाना साधते हुए कहा था, ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के अपनी दुकान चलाते हैं ,लेकिन प्लीज ध्यान दें वह ट्रेलर की तारीफ में उनके नाम को मेंशन भी नहीं करते हैं। मैंने सुना है कि तापसी जी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है इसलिए तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनना बंद करना होगा।’

आपको बता दें कि कंगना आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेती रहती हैं। तापसी भी हर मुद्दे पर अपना पक्ष बहुत अच्छे से रखती हैं।  इसलिए यह दोनों ही अभिनेत्री अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।