नई दिल्ली| तंजानिया की सत्ताधारी पार्टी चामा चा मापिन्दुजी (सीसीएम) के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने उपाध्यक्ष अब्दुल रहमान ओ. कियानाना के नेतृत्व में सोमवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। प्रतिनिधिमंडल के नेता कियानाना ने प्रसन्नता व्यक्त की और पिछले छह दिनों की यात्रा के आयोजन के लिए नड्डा को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि सीसीएम को लोगों से जुड़ने और उनकी सेवा करने के तरीके के बारे में भाजपा से बहुत कुछ सीखना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ स्तर पर पार्टी के संदेश और कार्यक्रमों को पहुंचाने के विभिन्न पहलुओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को सूचित करने के तंत्र के बारे में विस्तार से बताया।

दोनों नेताओं ने सीसीएम और भाजपा के बीच पार्टी-दर-पार्टी बातचीत जारी रखने पर सहमति जताई।

उन्होंने सांस्कृतिक और लोगों से लोगों के संपर्क के साथ-साथ दोनों देशों के बीच संबंधों को बढ़ावा देने के तरीकों पर भी चर्चा की।

तंजानिया की सत्ताधारी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल बीजेपी के न्यौते पर भारत के दौरे पर है। यह यात्रा नड्डा द्वारा अपने 42वें स्थापना दिवस पर शुरू की गई पार्टी की बाहरी आउटरीच पहल 'नो बीजेपी' (भाजपा को जानें) का एक हिस्सा है।

यह अभियान विश्व के विभिन्न देशों में पार्टी के विजन, मिशन और कार्य संस्कृति से परिचित कराने की भाजपा की पहल है।