Team India: IPL 2023 से टीम इंडिया को जहीर खान जैसा एक घातक तेज गेंदबाज मिल गया है, जो इन दिनों जमकर कहर मचा रहा है. इस तेज गेंदबाज ने अपने तूफानी प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में सेलेक्शन का दावा ठोका है. सेलेक्टर्स ने अगर इस तेज गेंदबाज को भारत के लिए 2023 वर्ल्ड कप खेलने उतार दिया तो वह टीम इंडिया को उसी तरह वर्ल्ड चैम्पियन बना सकता है, जैसे साल 2011 के वर्ल्ड कप में जहीर खान ने भारतीय टीम को बनाया था. 

टीम इंडिया को मिला जहीर खान जैसा ये घातक तेज गेंदबाज

IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के बाएं हाथ के घातक और लंबे कद के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. मोहसिन खान ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ IPL मैच के आखिरी ओवर में अपनी शानदार डेथ गेंदबाजी के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 रन से रोमांचक जीत दिला दी. 

जहीर खान की झलक देखने को मिली

मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी. मुंबई इंडियंस के लिए उस समय टिम डेविड और कैमरून ग्रीन जैसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रीज पर मौजूद थे, लेकिन मोहसिन खान के आगे किसी की भी नहीं चली. भारत के इस घातक तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में सिर्फ 6 रन ही खर्च किए और लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत दिला दी. इस तेज गेंदबाज की बॉलिंग में भारत के दिग्गज फास्ट बॉलर जहीर खान की झलक देखने को मिली. 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान 150 Kmph की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहसिन खान ने अपने तूफानी प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में सेलेक्शन का दावा ठोका है. भारत को इस साल अक्टूबर और नवंबर महीने में अपने ही देश में 2023 वर्ल्ड कप खेलना है और मोहसिन खान जैसा तेज गेंदबाज टीम इंडिया के लिए सबसे घातक हथियार साबित हो सकता है. मोहसिन खान एक यूनिक टैलेंट हैं. मोहसिन खान ने अभी तक अपने करियर के 12 मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 16 विकेट झटके हैं. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट रहा है.