तमिल फिल्म एक्टर सूर्या शिवकुमार की साउथ जोन के साथ ही नॉर्थ साइड भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। बीते कुछ वक्त में 'जय भीम' जैसी फिल्मों से हिंदी बेल्ट में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है। हाल ही में यह एक्टर अपनी 42वीं फिल्म को लेकर सुर्खियों में थे। तगड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करने वाले साउथ के इस एक्टर की अगली फिल्म के टाइटल की घोषणा हो चुकी है।

अभिनेता सूर्या की 42वीं फिल्म का नाम कंगुवा है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टाइटल लुक शेयर किया, जो फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया है। वहीं, फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो भी काफी शानदार रहा। यह इतना कमाल का है कि बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख तक ने वीडियो और साउंड ट्रैक की तारीफ की है।

अनाउंसमेंट वीडियो की हुई तारीफ

करीब एक मिनट के इस वीडियो में ग्राफिक्स का जमकर इस्तेमाल किया गया है। एक शख्स घोड़े पर बैठा दिखाया गया है, और उसका चेहरा मुखौटे से ढका हुआ है। उसके साथ ही चील और कुत्ते भी एनिमेटेड वर्जन में दिखाए गए हैं। पूरे वीडियो में 'कंगुवा' का साउड ट्रैक बैकग्राउंड में बज रहा है। वीडियो को देखकर लगता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म में शह और मात से जुड़े सीन दिखाए जाएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म

सूर्या शिवकुमार द्वारा अभिनीत इस फिल्म में दिशा पाटनी लीड एक्ट्रेस होंगी। इसके अलावा योगी बाबू भी प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस मास एंटरटेनर फिल्म में सुपरस्टार सूर्या एक पॉवरफुल भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट के लिए साल 2024 को लॉक कर दिया गया है।

हालांकि, यह जानकारी सामने नहीं आई है कि 2024 में किस दिन मूवी थिएटर्स में लगेगी। सूर्या और दिशा पाटनी स्टारर यह फिल्म थ्रीडी में 11 भाषाओं में रिलीज होगी।