'स्त्री' और 'भेड़िया' फिल्मों के बाद मैडॉक फिल्म्स अपनी नई हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' लेकर आ रहा है। दर्शकों को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब निर्माताओं ने फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने की योजना बनाई है। यह फिल्म भारत के पहले सीजीआई अभिनेता 'मुंज्या' को पेश करती है, जो भारतीय सिनेमा में हॉरर-कॉमेडी जॉनर को फिर से दर्शकों के सामने लाएगी।

मुन्नी की खोज में मुंज्या

पहले जारी किए गए टीजर और पोस्टर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया था। टीजर में दिखा था कि रहस्यमयी 'मुंज्या' फिल्म में 'मुन्नी' की खोज में जुटा हुआ है। अब उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें एक और खतरनाक अंदाज में 'मुंज्या' नजर आया। यह पोस्टर दर्शको के बीच डर और उत्साह दोनों बढ़ा रहा है। वहीं इसके साथ ही निर्माताओं ने ट्रेलर की रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

इस दिन जारी होगा फिल्म का ट्रेलर

पोस्टर के जरिए बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी शुक्रवार, 24 मई को रिलीज होगा। ट्रेलर की रिलीज की तारीख के खुलासे के साथ ही फैंस के बीच अब उत्सुकता बढ़ गई है। ऐसा लग रहा है कि ट्रेलर में दर्शकों को कहानी के बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है।  यह सीजीआई को प्रदर्शित करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में शारवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित फिल्म 'मुंज्या' के इर्द-गिर्द घूमती है। निर्माताओं का दावा है कि यह फिल्म खासतौर पर बच्चों का खूब मनोरंजन करेगी। यह फिल्म 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।