नई दिल्ली। PBKS vs SRH Dream 11 Prediction: गुजरात टाइटंस को उन्हीं के घर में घुसकर हराने के बाद पंजाब किंग्स की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है। आईपीएल 2024 के 23वें मैच में अब पंजाब की अगली भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगी। लास्ट गेम में शशांक सिंह पंजाब के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे और उन्होंने 29 गेंदों पर 61 रन की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, दूसरी ओर एसआरएच ने चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी मुकाबले में पटखनी दी थी।

कौन सा विकेटकीपर होगा बेस्ट?

विकेटकीपर के तौर पर जितेश शर्मा, और हेनरिक क्लासन सबसे बढ़िया विकल्प होंगे। जितेश का बल्ला भले ही इस सीजन अब तक उम्मीद के मुताबिक नहीं चला है, लेकिन अगर उनका दिन हुआ तो यह विकेटकीपर बैटर आपकी बल्ले-बल्ले करा सकता है। वहीं, हेनरिक क्लासन इस सीजन अभी तक खूब धूम मचा चुके हैं और कप्तान के लिए भी वो बढ़िया चॉइस होंगे।

इन बल्लेबाजों पर खेलना होगा दांव

बल्लेबाजी में ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और शशांक सिंह को आप गलती से भी मिस नहीं कर सकते हैं। हेड पारी का आगाज करेंगे और वह आपको ढेरों प्वाइंट्स दिला सकते हैं। वहीं, अभिषेक का बल्ला सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से लगातार बोल रहा है। शशांक सिंह पिछले मैच में पंजाब के लिए हीरो साबित हुए थे।

ऑलराउंडर की तिकड़ी देगी ढेरों प्वाइंट्स

ऑलराउंडर के तौर पर सिकंदर रजा, सैम करन और एडम मार्करम सबसे अच्छी चॉइंस होंगे। मार्करम का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जमकर बोला था और उन्होंने 36 गेंदों पर 50 रन की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, सैम करन बल्ले और गेंद दोनों से आपको अच्छे प्वाइंट्स दे सकते हैं।

भरोसे लायक हैं ये गेंदबाज

गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा और हरप्रीत बर्रार को आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। भुवी ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की है। रबाडा अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करेंगे, तो आपको अच्छे प्वाइंट्स दे सकते हैं। वहीं, हरप्रीत बर्रार भी गेंद से आपके लिए तुरुप का इक्का बन सकते हैं।

विकेटकीपर - जितेश शर्मा, हेनरिक क्लासन (कप्तान)

बल्लेबाज - ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, शशांक सिंह

ऑलराउंडर - सिकंदर रजा, सैम करन (उपकप्तान), एडम मार्करम

गेंदबाज - भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बर्रार