कैलिफोर्निया। कैलिफोर्निया में स्थित एक गुरुद्वारे में दो लोगों को गोली मार दी गई है। अधिकारियों ने घटना का संबंध नफरती अपराध से इनकार किया है। सैक्रामेंटो काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता सार्जेंट अमर गांधी के मुताबिक गोलीबारी गुरुद्वारा सैक्रामेंटो सिख सोसाइटी में दोपहर ढाई बजे हुई। यह घटना गुरुद्वारे में पहले नगर कीर्तन के दौरान हुई।
सैक्रामेंटो बी अखबार की खबर के मुताबिक गांधी ने कहा कि गुरुद्वारे में दो व्यक्तियों के बीच लड़ाई होने लगी। उन्होंने कहा कि एक शख्स ने दूसरे व्यक्ति के मित्र को गोली मार दी। इसके बाद लड़ाई में शामिल दूसरे व्यक्ति ने अपने दोस्त को गोली मारने वाले शख्स को गोली मार दी और फरार हो गया। खबर के मुताबिक गांधी ने कहा कि गोलीबारी की घटना का संबंध नफरती अपराध से नहीं है और यह दो लोगों के बीच हुए झगड़े का नतीजा है जो एक-दूसरे को पहले से जानते थे।
उन्होंने कहा कि पहले दोनों व्यक्तियों में हाथापाई हुई और फिर गोलीबारी। उन्होंने कहा कि एक संदिग्ध भारतीय पुरुष बताया जा रहा है। यह पूछे जाने पर कि क्या इस घटना से इलाके में किसी खतरे की आशंका है तो भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। घटना में जख्मी हुए दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं।