सोशल मीडिया की जानी मानी इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी अंदाज और सतरंगी कपड़ों के लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी को हाल ही में, लैक्मे फैशन वीक में देखा गया, जिसमें वह अब तक के सबसे बोल्ड लुक में नजर आई थी। अब उर्फी ने काफी समय बाद अपने बचपन के किस्सों को साझा करते हुए बताया कि वह खुद को अच्छा फील करवाने के लिए फैशन करती थीं।उर्फी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। कई लोग उर्फी के फैशन सेंस को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं।

वहीं, कुछ लोग उर्फी के कॉन्फिडेंस की दाद देते हैं और उन्हें फैशन इंफ्लुएंसर के नाम से भी संबोधित करते हैं। उनका मानना है कि उर्फी ने फैशन वर्ल्ड में क्रांति ला दी है।हाल ही में, उर्फी ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन के अनुभव और किस्सों को साझा करते हुए बताया कि उनका बचपन कितना बुरा था और इसी वजह से उन्हें फैशन से काफी लगाव हो गया था। उर्फी ने कहा, ‘मेरा बचपन काफी डरावना गुजरा था। उस समय कपड़ों से नई चीजें बनाना ही मुझे सुकून देता था।’ उन्होंने बताया कि जब भी उनके साथ चीजें बिगड़ जाती थी,वह खुद को संवारकर और मेकअप करके खुद को शीशे में देखती थीं, जिसके बाद उन्हें काफी अच्छा फील होता था।उर्फी ने आगे यह भी बताया कि उन्होंने बचपन में अपने पिता से खूब मार खाई है,जिसके बाद उनका मन काफी उदास हो जाता था।

इन चीजों से उबरने के लिए उन्होंने कुछ क्रिएटिव करना शुरू कर दिया। बाद में यह उनका पैशन बन गया और इसे वह दुनिया के सामने लेकर आईं। आज भले ही उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि उर्फी जल्द ही रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं, लेकिन बाद में उर्फी इन अटकलों को खारिज करते हुए बताया कि यह खबर केवल अफवाह है। इसके अलावा आए दिन उर्फी की वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होती रहती है।