अभिनेता वीर दास धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' में अभिनेत्री अनन्या पांडे और गुरफतेह पीरजादा के साथ एक जबरदस्त किरदार में नजर आएंगे। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

वेब सीरीज 'कॉल मी बे' की कहानी अनन्या पांडे के किरदार के इर्द- गिर्द घूमती है। इस सीरीज में वह एक अरबपति फैशनिस्ता की भूमिका निभा रही हैं, जिसे एक कथित रूप से घोटाले के बाद उसके परिवार ने उसे अस्वीकार कर दिया था। इस सीरीज से अभिनेत्री अनन्या पांडे डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रही हैं तो इस सीरीज में वीर दास भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

यह सीरीज एक ऐसी घटना के बारे में है, जिसमे एक लड़की को अपने विशेषाधिकार प्राप्त आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और जीवन में पहली बार स्वतंत्र रूप से रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है। तमाम रूढ़ियों और पूर्वाग्रह से गुजरती हुई दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने की कोशिश करती है। इस सीरीज के जरिए आधुनिक रिश्तों की भावना को एक अलग नजरिए से पेश किया गया है। इस सीरीज का निर्देशन कोलिन डी कुन्हा ने किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 'कॉल मी बे' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट की आधिकारिक तौर घोषण की जाएगी। अनन्या पांडे पिछली बार करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' में साउथ सिनेमा के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर उत्साहित हैं।

वहीं बात करें वीर दास की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विपुल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म 'नमस्ते लंदन' से की थी। अब तक वह 'बदमाश कंपनी', 'डेल्ही बेली' और 'गो गोवा गॉन' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन दिनों वह वेब सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर काफी उत्साहित हैं।