वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले अपने खिलाड़ियों को चैलेंज दिया था टीम ने उनके इस चैलेंज को स्वीकार नहीं किया था, क्योंकि टीम को तीनों मैचों में करारी हार मिली थी। अब अब तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपने खिलाड़ियों को फिर से एक चैलेंज दिया है। 

T20I सीरीज की पूर्व संध्या पर कीरोन पोलार्ड ने अपनी टीम के लिए एक और चुनौती रखी। इस बार वह टीम से निरंतरता और बेहतर निष्पादन की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "हमारे लिए, यह निरंतरता के बारे में है। इंग्लैंड के खिलाफ हमारी सीरीज अच्छी थी। हम एक दो बार लड़खड़ा गए। पारी के आखिर में, हम निष्पादन में थोड़ा बेहतर हो सकते थे और एक फील्डिंग यूनिट के रूप में हम इसे एक पायदान ऊपर भी ले जा सकते हैं। बस कोशिश करो और लगातर प्रदर्शन करो।"

कीरोन पोलार्ड ने जोर देकर कहा कि वनडे सीरीज में मिली हार के बावजूद उनकी टीम अब भी भारतीय टीम को चुनौती देने में सक्षम है। उन्होंने कहा, "गति उनके साथ है, लेकिन यह हो चुका है और धूल फांक रहा है। आप चार दिन पहले नहीं जी सकते, आपको वर्तमान को देखना होगा। हमें उस पर ध्यान केंद्रित करना होगा जो हमें करने की आवश्यकता है। इसलिए उनके लिए, हमें कुछ योजनाओं के साथ आना होगा उम्मीद है कि जब वे बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो हम उन्हें बैकफुट पर रख सकते हैं या जब वे गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो उन्हें कुछ दबाव में डाल सकते हैं।"