टेलीविजन अभिनेता अली गोनी और बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी आसिम रियाज ने रमजान के पवित्र महीने में अपना पहला उमराह कर लिया है। इस बात की जानकारी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है।

अभिनेता ने मक्का की मस्जिद परिसर में से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह आसिम के साथ एक सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में, अली को कई अन्य लोगों के साथ मस्जिद का चक्कर लगाते हुए भी देखा जा सकता है। उन्होंने इन पलों को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "अल्हम्दुलिल्लाह।"

अली के इस पोस्ट पर अब लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है। कई लोगों ने दोनों को रमजान के मुबारक दिनों में पवित्र स्थान की यात्रा करने पर बधाई दी है।  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "माशाअल्लाह।" एक अन्य यूजर ने लिखा, ''मुबारक हो अल्लाह सबको यह दिन दिखाए।'' इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उमराह से वापस आने के बाद अली अपने काम पर लौटेंगे। इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि उमराह से वापस आने के बाद मैं सही मौके की तलाश करूंगा। अली 'बिग बॉस' के सीजन 14 में नजर आए थे, जहां दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया था।