मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने इस शो वीमेन व्हाट वांटस के चलते काफी चर्चाओं में हैं। उनकी चर्चाओं को तब और बल मिला जब इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया। शो के नए सीजन में रणबीर कपूर, कपिल शर्मा, शेफाली शाह समेत कई सेलेब्स बतौर गेस्ट नजर आएंगे।  निर्माताओं ने चैट शो का टीजर रिलीज किया है, जिसमें शो में हिस्सा लेने वाले सभी सेलेब्स की झलक नजर आ रही है।शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में रणबीर और करीना डिस्कस करते नजर आते हैं कि आखिर में उनकी खराब इमेज होने का कारण करण जौहर हैं। रणबीर यह भी कहते हैं कि करीना के बच्चों जेह और तैमूर की तुलना में खुद को अकेला महसूस करते हैं। कोई भी उनकी तस्वीरें नहीं लेता है। इतना ही वो कहते हैं कि उनके अंदर बिल्कुल भी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है, उन्हें किसी से माफी मांगने में कोई तकलीफ नहीं होती है। 
रणबीर कपूर से बातचीत करने के बाद करीना कपिल शर्मा से पूछती है कि क्या वो रोमांटिक हैं, तो उन्होंने जवाब ने कहा मेरे दो बच्चे हैं और हमने उन्हें डाउनलोड नहीं किया है। जब करीना कहती हैं कि कई लोगों को ऐसा लगता है कि महिलाएं फनी नहीं होती हैं तो इस पर वो कहते हैं कि उनकी वाइफ गिन्नी काफी फनी हैं। कपिल अपने बच्चे से जुड़ा किस्सा शेयर करते हैं कि उनका बेटा उनकी वाइफ को पापा बुलाता है, जिस पर करीना कहती है कि बच्चे कभी भी किसी को कुछ भी बोल सकते हैं। रणबीर और कपिल के अलावा करीना प्रोमो में शेफाली शाह, डिजिटल निहारिका नम, मासूम मीनावाला और रणवीर इलाहाबादी से गपशप करते हुए नजर आती। 
सोशल मीडिया पर करीना का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। फिल्म ने सिनेमाघरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद इसे सराहा गया। करीना कपूर इन दिनों तीन फिल्मों को लेकर भी चर्चाओं में हैं। उनकी यह फिल्में हैं—विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स; हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स; और तब्बू, कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ के साथ रिया कपूर की द क्रू।