टीवी जगत के पॉपुलर कपल्स में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कपल टेलीविजन इंडस्ट्री की उन मशहूर जोड़ियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के ऊपर जमकर प्यार लुटाते हैं। 'बिग बॉस' के 15वें सीजन में करीब आए करण और तेजस्वी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में, अब, इंटरनेट पर करण और तेज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हमेशा हंसती रहने वाली एक्ट्रेस अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं। तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है।

रोते हुए नजर आईं तेजस्वी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश को बुरी तरह रोते हुए देखा जा रहा है। फैंस के बीच इस वीडियो ने खलबली मचा दी है। इस वायरल वीडियो की शुरुआत में  तेजस्वी करण के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं और फिर अचानक बात करते-करते उनकी आंखों से आंसू आने लगते हैं। अपनी फेवरेट स्टार को रोता देख उनके फैंस ने भी तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

करण ने किया रिएक्ट

इस वीडियो में रोने के साथ तेजस्वी कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे फैंस की परेशानी खुशी में बदल जाती है। रोते हुए तेजस्वी कहती हैं, 'मैं अभी अच्छा समय बिता रही हूं।' इसके बाद करण उनसे पूछते हैं, 'तू रोई?' जवाब में तेजस्वी कहती हैं, 'मैं बस अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहती हूं कि मैं आपके साथ कितनी खुश हूं। मैं सच में खुश हूं।'

यूजर्स ने लुटाया खूब प्यार

तेजस्वी की इस वीडियो फैंस अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वी लव यू तेजस्वी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऊपर वाला आपकी जोड़ी हमेशा बना कर रखे।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘तेजस्वी आप एक स्टार हैं। ऐसे रोते हुए अच्छी नहीं लग रही है, आप।