टीवी जगत का लोकप्रिय शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का नया सीजन शुरू होने वाला है। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। यह शो अपने हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के लिए नए चैलेंजस लेकर आता है। ‘बिग बॉस 16’ के मंच पर भी रोहित शेट्टी ने अपने शो का प्रमोशन किया था। अब शो में एक और एक्टर के एंट्री की खबर सामने आई है, जो टीवी इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर फेस है और सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं।

टीवी के इ्स पॉपुलर शो को निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट करते आए हैं। रोहित शेट्टी के इस शो का हर सीजन फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरता है। इस शो में कंटेस्टेंट संग रोहित की मस्ती दर्शकों को काफी पसंद आती है। शो में रोहित के टास्क और फटकार दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब होते हैं। रोहित ने ‘बिग बॉस’ के मंच पर ही कई कंटेस्टेंट्स को शो ऑफर किया था। 

रोहित के इस शो को लेकर अब तक कई सारे प्रतियोगियों का नाम सामने आ चुका है। पिछले काफी दिनों से टीवी जगत से जुड़े कई सितारे इस शो में अपनी हाजिरी दर्ज करवा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि डेली सोप का फेमस शो ‘कुंडली भाग्य’ का एक एक्टर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  ‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो शो ‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर धीरज धूपर रोहित को इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हालांकि, धीरज के शो को ज्वाइन करने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धीरज जल्द ही इस शो में स्टंट करते दिखाई देंगे। इससे पहले शो के लिए अंजलि अरोड़ा का नाम भी सामने आया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धीरज धूपर लंबे समय तक ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा रहे थे। शो में उनकी और प्रीता की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। हालांकि, बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया। अब काफी समय से वह पर्दे से दूर हैं और अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर दे रहे हैं।