दमदार अदाकारी और गंभीर किरदारों के लिए पहचान पाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी जल्द अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस बार भी उन्होंने एक्सपेरिमेंट किया है और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को पर्दे पर उतारने का जिम्मा अपने कंधे पर उठाया है।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर बीते साल 25 दिसंबर को उनकी बायोपिक मैं अटल हूं का मोशन पोस्टर जारी किया था। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया था। अब 4 मई को उन्होंने मैं अटल हूं के जल्द शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की है।

सेट से शेयर किया वीडियो

पंकज त्रिपाठी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पंकज त्रिपाठी, अटल बिहारी वाजपेयी के लुक में नजर आ रहे हैं और हाथ में स्क्रिप्ट लिए शूटिंग सेट पर घूम रहे हैं। उनके साथ वीडियो में सेट पर क्रू मेंबर्स कैमरे और लाइट्स के साथ काम करते हुए दिख रहे हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी के खूबसूरत विचार

वीडियो की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के पैरों से होती हैं और अंत में उनका पूरा लुक रिवील कर दिया जाता है। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में अटल बिहारी वाजपेयी की कविता लिखी। उन्होंने लिखा, "इंसान बनो, केवल नाम से नहीं, रूप से नहीं, शक्ल से नहीं, हृदय से, बुद्धि से, सरकार से, ज्ञान से।" - श्री अटल बिहारी वाजपेयी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शूटिंग की जानकारी देते हुए पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा, "इंसान की परिभाषा बताकर, इंसानियत की भाषा बने थे, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी! मैं अटल हूं की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है। इस साल दिसंबर में फिल्म थिएटर्स में दस्तक देगी।" बता दें कि मैं अटल हूं का एलान बीते साल 28 जून को किया गया था। फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव कर रहे हैं, जो अपने काम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।