बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। आज यानी पांच सितंबर को एक्ट्रेस की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फिल्म 'जाने जान' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'जाने जान' को 21 सितंबर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। करीना कपूर स्टारर यह फिल्म रहस्यमयी उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। 

जारी किए गए ट्रेलर में एक्ट्रेस 'माया' की भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं,  'नरेन' के किरदार में जयदीप अहलावत दर्शकों का दिल जीत रहे हैं और 'लस्ट स्टोरीज 2' एक्टर विजय वर्मा 'करण' की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। 
 
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए, निर्देशक और लेखक सुजॉय घोष कहते हैं, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि दर्शकों को आखिरकार जाने जान की एक झलक देखने को मिलेगी, यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। कलिम्पोंग में सेट इस फिल्म में एक प्रेम कहानी, एक आपराधिक जांच, एक उभरता आकर्षण, मास्टरमाइंड साजिश और प्यार के लिए कुछ भी करने की इच्छा दिखाई देती है। फिल्म में करीना, जयदीप और विजय जैसे दिग्गज कलाकार हैं। 21 सितंबर को यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज होगी।

'जाने जान' के ट्रेलर के लॉन्च पर करीना कपूर ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि ट्रेलर आखिरकार आपके लिए जारी हो गया। यह पहली बार है जब दर्शक मुझे किसी थ्रिलर फिल्म में इस तरह का गंभीर किरदार निभाते हुए देखेंगे। जाने जान एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसके बारे में पहली बार सुनते ही मुझे हां कहना पड़ा। मैंने सुजॉय को हमेशा बताया है कि इस फिल्म की यूएसपी इसके कलाकार हैं और जयदीप और विजय के साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। मैं इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए जयदीप अहलावत कहते हैं, ''जब से मैंने जाने जान की स्क्रिप्ट सुनी, मैं फिल्म से काफी प्रभावित  हो गया था। फिल्म में मेरा किरदार बिल्कुल नया है, जो आपने पहले कभी न देखा होगा। जाने-जाना ने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था और मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों को आज उसकी एक झलक देखने को मिल रही है। सुजॉय घोष के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा था, उनके निर्देशन ने मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद की। करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन साझा करना वास्तव में एक अलग अनुभव था और हां, मेरे अच्छे दोस्त विजय वर्मा, उनके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात है! हमारी दोस्ती बहुत पुरानी है, जब हम एफटीआईआई में भी साथ थे।''

अभिनेता विजय वर्मा कहते हैं, ''जाने जान एक ऐसी फिल्म थी, जब सुजॉय ने मुझे बताया कि वह चाहते हैं कि मैं इस तरह की भूमिका निभाऊं तो मैं बेहद खुश हो गया। मैं एक मजाकिया, आकर्षक और तेज तर्रार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं, यह उन किरदारों से अलग है।''