वर्ष 2007 में आई फिल्म 'वेलकम' के मजनू भाई और उदय शेट्टी तो याद होंगे? अनिल कपूर और नाना पाटेकर ने इन किरदारों में जान फूंक दी। यह फिल्म इतनी पसंद की गई कि मेकर्स 2015 में इसका सीक्वल 'वेलकम बैक' लेकर आए। अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'वेलकम 3' को लेकर चर्चा चल रही है। वेलकम की पिछली दोनों फिल्मों का निर्देशन जहां अनीस बज्मी ने किया था, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरी किश्त की जिम्मेदारी नए निर्देशक को दी गई है।

ये कलाकार आएंगे नजर

पहले ऐसी खबर आई थी कि तीसरी किश्त में अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जगह संजय दत्त और अरशद वारसी फिल्म का हिस्सा होंगे। वहीं, अक्षय कुमार भी 'वेलकम 3' का हिस्सा होंगे। बता दें कि 'वेलकम बैक' में अक्षय की जगह जॉन अब्राहम थे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'वेलकम 3' को अहमद खान निर्देशित करेंगे। 

अहमद खान बिल्कुल सही चॉइस

सूत्रों के मुताबिक फिरोज नाडियाडवाला और अहमद खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और उनका यह रिश्ता 2000 के दशक से चला आ रहा है। अहमद खान फिरोज की फिल्म 'फूल एन फाइनल' (2007) का भी निर्देशन कर चुके हैं। अब फिरोज नाडियाडवाला को लगता है कि 'वेलकम 3' का निर्देशन करने के लिए अहमद खान बिल्कुल सही चॉइस हैं।

हटकर होगी 'वेलकम 3'

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 'वेलकम 3' को लेकर अक्षय कुमार, अरशद वारसी और संजय दत्त काफी उत्साहित हैं। अहमद ने कई एक्शन फिल्में दी हैं और कहा जा रहा है कि 'वेलकम 3' में भी ह्यूमर के साथ-साथ एक्शन का तड़का है। पूरी टीम का मानना है कि अहमद खान वेलकम की तीसरी किश्त में कुछ नया फ्लेवर एड करेंगे।