लंबे इंतजार के बाद 'डॉन 3' का पहला लुक सामने आ गया है. इस बार 'डॉन 3' शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह डॉन बनकर 11 मुल्कों की पुलिस को चुनौती देते नजर आए. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह के अपोजिट बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी. कियारा को लेकर ये खबरें काफी ज्यादा तेज है. इन खबरों के बीच कियारा लगातार रितेश सिधवानी के ऑफिस में स्पॉट किया गया.

रणवीर के अपोजिट कियारा

'डॉन 3' में रणवीर सिंह का तो नाम पहले लुक के साथ कंफर्म हो गया है. लेकिन उनके अपोजिट जिस एक्ट्रेस के नाम की चर्चा तेज है वो कियारा आडवाणी हैं. दरअसल, फरहान अख्तर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर 'डॉन 3' के सीक्वल का ऐलान किया गया उसके बाद कियारा आडवाणी को मुंबई में रितेश सिधवानी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. जिसके बाद से 'डॉन 3' में कियारा की एंट्री की खबरें जोर पकड़ रही हैं.

रणवीर सिंह का लुक वायरल

रणवीर सिंह के 'डॉन 3' का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि रणवीर के इस वीडियो के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और शाहरुख की जगह रणवीर की एंट्री को लेकर मिले जुले रिएक्शन दे रहे हैं.

क्या दिखा पहले लुक में

सोशल मीडिया पर 'डॉन 3' के पहले लुक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ब्रैकग्राउंड में कोई शख्स बोल रहा है- 'शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं. और फिर सामने जल्द आने को. क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी. फिर दिखाने को, मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है. तुम तो हो जानते, जो मेरा बाप है. 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन. मैं हूं डॉन.' इसके बाद रणवीर सिंह का चेहरा नजर आता है.